Filmora Go Review In Hindi - फिल्मोरा गो रिव्यू इन हिंदी

Filmora Go Review In Hindi/फिल्मोरा गो रिव्यू इन हिंदी













Click Here To get The App: Filmora Go


Filmora Go, Filmora का Android संस्करण है।
यह Android के लिए एक मुफ्त वीडियो संपादन ऐप है।
और आज मैं इस ऐप के "अच्छे" और "बुरे" के बारे में चर्चा करूंगा।

और इसके अलावा, मैं इस ऐप पर एक छोटी Review दूंगा और आपको बता दूंगा कि इस ऐप का उपयोग करते समय मेरा अनुभव कैसा था।


फिल्मोरा गो का उपयोग करते समय मुझे इस ऐप पर एक बुनियादी अवलोकन मिला।
और मैं आपको बता सकता हूं कि इसके वें नहीं|



Filmora Go का उपयोग करते समय, मैंने कुछ सुधार के बारे में सोचा जो कि wondershare कर सकता था

हालाँकि यह एक स्पष्ट इंटरफ़ेस के साथ आता है लेकिन अभी भी कुछ सुविधाएँ गायब हैं।


अब इंटरफ़ेस इस तरह दिखता है, कि मूल संक्रमण, संगीत आदि।

और अतिरिक्त सुविधा थीम्स है।


संक्रमण में आपको ऐसा इंटरफ़ेस मिलेगा (ऊपर दिखाया गया है)।
Kinemaster की तरह थोड़े।
महत्वपूर्ण बात यह है कि मैं गायब पाया एक समय रेखा थी।
समय के साथ वीडियो संपादन में यह आवश्यक है।

Filmora Go से एक नमूना cilp देखें। (Below)




अब देखते हैं Goods & Bads

Goods /फ़िल्मोरा गो की अच्छी बातें

1.यह एक लाइट वेट ऐप है
2.एप्लिकेशन का उपयोग करने के लिए आसान है
3.यह ऐप wondershare से है जो एक प्रतिष्ठित कंपनी है।
4.यह ऐप बहुत उपयोगकर्ता के अनुकूल है
5.व्यक्तिगत वीडियो संपादन के लिए अच्छा है।

Bads/फ़िल्मोरा गो के बारे में बुरी बातें।

1.संपादन के लिए कोई समयरेखा नहीं
2.किनेमस्टर या अन्य वीडियो एडिटिंग एप्स से तुलना करना अच्छा नहीं है।
3.एक वीडियो संपादन ऐप के रूप में बहुत बुनियादी है।
4.यूट्यूब उद्देश्य के लिए नहीं।
5.बहुत कम संचालित।

Post a Comment

0 Comments