5 Games Like Pubg For Android || PUBG के समान सर्वश्रेष्ठ पांच गेम।

PUBG के समान सर्वश्रेष्ठ पांच गेम।





5 Games Like Pubg For Android || PUBG के समान सर्वश्रेष्ठ पांच गेम।


Image Source: unsplash


क्या आप PUBG से प्यार करते हैं।


बेशक आप करते हैं, इसीलिए, आप यहाँ हैं। सही?


क्या आप Android के लिए Pubg जैसे विभिन्न खेलों की खोज कर रहे हैं?


तब आप सही जगह पर आए हैं।


बस पढ़ते रहे।




PUBG की एक ही खेल शैली के बीमार हैं और आप सोच रहे होंगे "हम्म, शायद मुझे Pubg जैसे कुछ अन्य खेलों की कोशिश करनी चाहिए"।




खैर, मैंने एंड्रॉइड के लिए 5 गेम गेम्स लाइक पबग जैसे एक साथ रखा है।






Android के लिए Pubg की तरह खेल



1. Free Fire



मुझे यकीन है कि यदि आप PUBG खेलते हैं तो आपने इस खेल के बारे में सुना होगा।


यह PUBG का निम्न आवश्यकताओं वाला संस्करण है। और इसे एक माध्यम से लेकर कम अंत डिवाइस तक चलाया जा सकता है। 





2.Rules of Survival






यह खेल नियंत्रण और पर्यावरण के कारण पबग के समान है।




पबग में आप 100 अन्य खिलाड़ियों के साथ एक द्वीप पर उतरते हैं, लेकिन यहां आप 120 खिलाड़ियों के साथ उतरते हैं।




अब तक इसके 100 मिलियन से अधिक डाउनलोड हो चुके हैं।


पबग जैसे प्रतिद्वंद्वी को देखते हुए बहुत लोकप्रिय है।




यह एंड्रॉइड के लिए बेस्ट गेम लाइक पबग जैसा है।






3. Bullet Strike: Battlegrounds




अब ईमानदार होने के लिए, मैंने इस गेम को अभी तक नहीं खेला है लेकिन जब मैं PUBG गेमप्ले के वीडियो देख रहा था, तो मुझे इस गेम के बारे में पता चला और मैंने इस गेम के कुछ वीडियो देखे।




आप इस गेम को आजमा सकते हैं। हालांकि इस गेम के ग्राफिक्स बहुत शानदार या अच्छे नहीं हैं।








4. Survival Royale



यह एक Ditto और PUBG का छोटा भाई है।


लगभग समान नियंत्रण, बंदूकें और पर्यावरण।


सहित 100 खिलाड़ी एक द्वीप पर उतरेंगे।


इस सूची में गेम की तुलना में इसमें बेहतर ग्राफिक्स ग्राफिक्स हैं।


आप इसे आज़मा सकते हैं।





5.Unknown Royal Battle


यह गेम पबग के बाल संस्करण की तरह है।


नियंत्रण और मुकाबला बचकाना है।


यह PUBG के लेगो संस्करण की तरह है।



आप इसे आजमा सकते हैं या आप इसे अपने छोटे भाई को दे सकते हैं।

Also Read:


what-is-internet-in-hindi


इस पोस्ट को English में मेरे English ब्लॉग पर पुनः प्रकाशित किया जाएगा।  

Read this in English ( my blog):knowledgedme blog

Post a Comment

0 Comments