Google मैप्स अब आपको स्पीड कैमरा के बारे में चेतावनी देगा

Google मैप्स अब आपको स्पीड कैमरा के बारे में चेतावनी देगा

Google मैप्स अब आपको स्पीड कैमरा के बारे में चेतावनी देगा

Image Source: unsplash

आमतौर पर हम उन परिस्थितियों में समाप्त हो चुके हैं जब आगे की सड़क खाली हो जाती है, आपको ड्राइव के बाहर एक चार्ज मिल रहा है और अनजाने में जहां तक संभव हो बस मुश्किल से पार किया जाता है। हमारे शहरी क्षेत्रों में गति कैमरों की बढ़ती संख्या के साथ, यह अब प्रस्तुत करने के लिए एक काफी महंगा मिश्रण में बदल गया है, खासकर जब आप 1-5 किमी प्रति घंटे तक एक तुच्छ व्यक्ति द्वारा दूर कर रहे हैं। 




अलग-अलग क्लाइंट होने से फ्रेमवर्क काम करता है, स्पीड कैमरा की निकटता की रिपोर्ट करता है, जिसे बाद में कई क्लाइंट द्वारा चेक किया जाता है।

इस अवसर पर कि आपके द्वारा चुने गए पाठ्यक्रम पर ऐसी रिपोर्टें हैं, आपको विभिन्न व्यक्तियों के साथ नीले रंग में एक छोटा प्रतीक दिखाई देगा, जिनकी यहां घोषणा की गई है।

आप यह भी पता कर सकते हैं कि जब प्रिंसिपल अनाउंसमेंट किया गया था और जब यह डेटा अंतिम बार रिफ्रेश हुआ था, तब Google ने इसके अतिरिक्त खुलासा किया था। अब से शुरू, यह तत्व एंड्रॉइड डिवाइसेस के लिए सुलभ है, अब तक, आईओएस क्लाइंट इस तत्व को पास करेंगे


Google Maps /मानचित्रों की वजह से अब हम समय से पहले इन उल्लंघनों से अच्छी तरह से सावधान हो सकते हैं ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि वाहन की गति उचित सीमा के भीतर है और काफी भारी जुर्माना से दूर है। हमारे राष्ट्र में एक महीने पहले से सुलभ, यह तत्व विभिन्न राष्ट्रों में भी बकाया है और इसका उपयोग किया जाता है।

इसके अलावा, यह इसी तरह अलार्म चालकों को दुर्घटना के बारे में बताएगा जो उनके पाठ्यक्रम के साथ हुई हैं। यह लाल रंग में अन्य सड़क ग्राहकों को चित्रित किया जाएगा।

 आपके द्वारा अलार्म लगाने के अलावा, गाइड उसी तरह आपको उस रुकावट को पारित करने के लिए आवश्यक अतिरिक्त समय के बारे में रोशन करेगा।

अपने मार्ग के अनुभव को इन जैसे हाइलाइट्स के साथ और अधिक परिष्कृत किया जाता है, कोई भी बड़ा आश्चर्य कई व्यक्तियों को अपने ऑटो में निहित मार्ग के बजाय महान पुराने Google मानचित्र एप्लिकेशन का उपयोग करना पसंद करता है। Google, जैसे कि लंबे समय से ताज़ा भारत में इन जैसे हाइलाइट्स के साथ है और यह निश्चित रूप से एक प्रशंसित विस्तार है।


Post a Comment

0 Comments