Top 5 Free Video Editing Software To Download In 2019 With Download links || 2019 में डाउनलोड करने के लिए टॉप 5 फ्री वीडियो एडिटिंग सॉफ्टवेयर

Top 5 Free Video Editing Software To Download In 2019


veediyo sampaadan sophtaveyar ka ek guchchha hain. But उनमें से कुछ स्वतंत्र हैं और उनमें से कुछ महंगे दामों के साथ आते हैं| और अंत में कुछ लोग संपादन के बाद वीडियो पर वॉटरमार्क छोड़ देते हैं। और वॉटरमार्क से छुटकारा पाने के लिए आपको प्रीमियम संस्करण खरीदना होगा। तो जैसा कि हमने इस पोस्ट "फ्री" के शीर्षक पर कहा, इसलिए हम उन वॉटरमार्किंग सॉफ़्टवेयर को शामिल नहीं करेंगे।


image Credit
unsplash-logoJakob Owens




Top 5 Free Video editing software ( Shown Below)


1.DaVinci Resolve



.DaVinci Resolve, यह youtubers और कुछ प्रोजेक्ट मेकिंग के लिए सबसे अच्छा मुफ्त वीडियो संपादन सॉफ्टवेयर में से एक है। क्यों यह नंबर 1 में है, यह इसलिए है क्योंकि मैं व्यक्तिगत रूप से इसका उपयोग करता हूं। यह 4k को भी सपोर्ट करता है।


Click Below To Download.

DaVinci Resolve Download



2. Hitfilm 4 Express





Image Source: https://s3.amazonaws.com/fxhome-static/images/masterclasses/the-force/poster-image.jpg



फ्री स्टार्टर प्रोग्रामिंग के साथ व्यावसायिक फिल्म निर्माण का उपक्रम: हिटफिल्म एक्सप्रेस। समझ के लिए आदर्श, YouTubers, और Hitfilm के साथ निविदा। यह शायद कुछ हद तक जटिल है।

Click Below to Download:
Hitfilm Express Download



3.Shotcut Video Editor






Image Source: https://shotcut.org/assets/img/shotcut_mac_monitor.png


यह सॉफ्टवेयर भी एक बेहतरीन सॉफ्टवेयर है और आपको इसे आजमाना चाहिए। यह आपको फिल्म निर्माण और वीडियो संपादन पर एक पेशेवर नज़र देता है।

Click Below To Download.
Download Shotcut.


4. Avidemux







AVIDemux एक मुफ्त वीडियो संपादकीय प्रबंधक है जो सीधे कटाई, अलग करने और असाइनमेंट को अलग करने के लिए है। यह AVI, डीवीडी परफेक्ट एमपीईजी दस्तावेजों, MP4 और ASF सहित कई रिकॉर्ड प्रकारों को रेखांकित करता है, कोडेक्स के वर्गीकरण का उपयोग करता है। असाइनमेंट का उपयोग कम्प्यूटरीकृत उपक्रमों, कार्य लाइन और ग्राउंड-ब्रेकिंग स्क्रिप्टिंग क्षमताओं के साथ किया जा सकता है|


Post a Comment

0 Comments